29 अगस्त 2012

भारत का इस्लामिक इतिहास विश्व में सबसे ज्यादा खुनी


क्या कभी किसी हिन्दू या मुस्लिम ने यह सोचने की कोशिश की है कि - वो कौन है ? क्या है उनका इतिहास ? क्या इस्लाम भारत में हमेशा था ? अगर नहीं । तो कब आया । और कैसे आया ? किस तरह से यह फैला ? कैसे भारतीय जो केवल सनातन धर्म को मानते थे । इस्लाम को मानने वाले बन गए ? क्या मुस्लिमों को हिन्दू से मुस्लिम बर्बरता से बनाया गया ? यह कई सारे सवाल हैं । जिनका उत्तर आपको जल्दी नहीं मिलने वाला है ।
आईये आपको बताते हैं - भारत का इस्लामिक इतिहास । जो इतिहास के पन्नों से मिटा दिया गया है । यह एक सोची समझी चाल है । जिससे भारतीयों को अपने ही इतिहास के बारे में न पता चल पाये । भारत का इस्लामिक इतिहास विश्व इतिहास में सबसे ज्यादा खुनी माना जाता है । यहाँ तक कि इस्लामिक मानकों के अनुसार भी भारत का इतिहास सबसे ज्यादा खुनी

माना जाता है । इसका सबसे बड़ा कारण यह माना जाता है कि - हिन्दू और बुधिस्ट दोनों ही मूर्ति पूजक माने जाते हैं । इस्लाम के अनुसार मूर्ति पूजा सबसे ज्यादा बड़ा अपराध है । इसलिये इनका नरसंहार सबसे ज्यादा क्रूरता से किया गया ।
भारत पर अनेकों इस्लामिक आकृमण हुये । एक समय में - ईरान । अफगानिस्तान । बर्मा । म्यांमार । पाकिस्तान । भारत हर जगह केवल और केवल हिन्दू और बौध धर्म था । लेकिन इस्लामिक आकृमणों ने बौद्ध धर्म का पूरा विनाश कर दिया । क्योंकि बौद्ध शस्त्र का प्रयोग आक्रामकों के खिलाफ नहीं कर सकते थे । करोङों बौद्धों का क़त्ल किया गया । और महिलाओं को बंदी बना लिया गया । हिन्दू धर्म 

किसी तरह से बच गया । क्योंकि हिन्दू धर्म में शत्रुओं से लड़ना सिखाया गया है । बौद्ध धर्म की तुलना में हिन्दू अपनी सुरक्षा ज्यादा बेहतर ढंग से कर पाये ।
आज के अफगानिस्तान । पाकिस्तान । हिंदुस्तान । बांगला देश । वर्मा इत्यादि सभी देशों के सभी नागरिक एक समय में हिन्दू थे । जिन्हें क्रूरता पूर्वक मुस्लिम बनाया गया । यह इतिहास फिर से दुहराया जा रहा है । आज भारत का छोटा सा भूखण्ड हिन्दुओं के लिए बचा है । इस भूखंड में भी - कश्मीर । आसाम । केरल । पश्चिम बंगाल । हैदराबाद काफी हद तक इस्लामिक हो चुके हैं । आने वाले 30-40 सालो में पूरा हिंदुस्तान इस्लामिक देश बन सकता है । जो लोग यह मानते है कि ऐसा कभी नहीं होगा । वो आज के पाकिस्तान । अफगानिस्तान वगैरह को देख सकते हैं । जो कि किसी समय में हिन्दू राष्ट्र थे ।
http://www.youtube.com/watch?v=TMY2YV9WucY ( क्लिक करें )
Islamic conquest of India. Bloodiest in the history of World 
--ooo--
She broke my heart, I formatted Her Samrt Phone ( Mobile ) >=) .बाकी खुद हिसाब लगा लो । कौन ज्यादा रोया होगा ? By manoj
--ooo--

इस तरह कैसे हम । आप पर एतबार करें । जो भुलने के बहाने हमें । याद बार बार करें । प्रीति
--ooo--
माँ बाप की  1 दुआ जिन्दगी बना देगी । खुद रोयेगी मगर आपको हँसा देगी ।
कभी भूल कर भी माँ को ना रुलाना । क्योंकि आँखों से निकली 1 बूँद धरती भिगो देगी ।
--ooo--
अपनी जुबां की ताकत उन माँ बाप पर मत आजमाओ । जिन्होंने तुम्हें बोलना सिखाया ।
--ooo--
Attachment is not when 2 people chat Day & Night . Its wen Sm1 msgs u

4rm morning & waits till night still having faith that a single rply will come.
--ooo--
निकल आते थे कभी आँसू हँसते हँसते । आज जिसे छुपाने के हज़ार बहाने ढूँढते हैं ।
कभी मिले थे जख्म उनसे यूँ ही । उन्हीं मे अब जिंदगी के तराने ढूँढते हैं । By manoj
एक टिप्पणी भेजें