05 अक्तूबर 2012

मैं 1 विश्वास पैदा करना चाहता हूँ - नरेंद्र मोदी


राजीव जी ! आपके ब्लाग पर दूध बेचने वाली लङकी के बारे में पढा । है ना । विश्वास की बात । जिसने जिस पर विश्वास कर लिया । उसके लिये तो वही परमात्मा है ( विश्वास ) उसे फिर कहाँ कुछ करने को बाकी रह जाता है । दूसरी बात । या यूँ कहें । दूसरा विश्वास । जो करवाने से होता है । ऐसे ही कोई किसी पर विश्वास नहीं करता । विश्वास दिलाना पङता है । मुझे ज्यादा कुछ तो आता नहीं राजीव जी ।
बाकी लंका में सोने की अँगूठी का क्या दिखायें । सारी लंका ही सोने की है । सोहन गोदारा ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
नाम - जूलिया राबर्ट । पता - हालीवुड अमेरिका । काम - 1 प्रसिद्ध एक्ट्रेस । इनके देश और विदेश में लाखों चाहने वाले हैं । पर आज इनकी चाहत - केवल हिंदुत्व बन गया है । विदेशी जो केवल भौतिकतावाद के पीछे भागते थे । और भौतिक जीवन को ही आनंदमय समझ कर दिन रात भोग विलास में डूबे रहते थे ।  ऐसे लोगों को जीवन का सच दिखाया है - सनातन धर्म ने । अब ये केवल और केवल हिंदुत्व को ही सत्य मानती हैं । और अपने जीवन को संवार रही हैं ।  ये तो हिन्दू बन गये । आप कब बनेंगे ? अपने मुस्लिम मित्रों और जानकारों को आज ही हिन्दू बनने के लिये प्रेरित करें । दिये गये नंबर पर संपर्क करें । याद रखें । आप द्वारा सनातन धर्म के लिये किया गया 1-1 कार्य आपके धर्म के लिए शुभकर होगा । जय श्रीराम ।

ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
मैं दुखी हूँ तुम मेरी हँसी पर न जाओ । इसको ही जीना कहते हैं तो यूँ ही जी लेंगे ।
ऊफ़ न करेंगे लब सी लेंगे आँसू पी लेंगे । गम से अब घबराना कैसा गम 100 बार मिला ।
हमने जब भी कलियाँ माँगीं कांटों का हार मिला । जाने कैसे लोग थे वो जिनको प्यार से प्यार मिला ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
ये देखो । अब तो मुसलमान भी मानते हैं कि - कल्कि अवतार में मुहम्मद आयेगा । इसी बहाने इन्होंने सनातन ग्रंथो और अवतार मान्यता को सही माना है । और अगर ये इसे सत्य मानते है । तो इसी बहाने आपने सनातन धर्म के पुनर्जन्म सिद्धांत को भी मान लिया । चलो बधाई हो आपको । इस्लाम आखिकार सनातन धर्म की छाँव तले आ ही गया । 1 दिन सारे मुसलमान ऐसे ही हिन्दू बनेंगे । जय श्रीराम ।

ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
ज्ञात रहे कि कुछ दिनों पूर्व 1 न्यूज चैनल पर राहुल गाँधी के इटैलियन पासपोर्ट और दोहरी नागरिकता से सम्बंन्धित मीनाक्षी लेखी के तीखे । तार्किक । तथ्यात्मक सवालों के उत्तर में कांग्रेसी प्रवक्ता के चेहरे पर हवाईयां उडती साफ़ दिखीं । जाहिर सी बात है कि - इटैलियन माँ बेटे की जोङी को ये रास नहीं आया था । अतः काले धन के मुद्दे पर सोनिया गांधी का नाम लिये जाने से कुपित कांग्रेस माता से बिना उसके मांगे ही माफी मांगने भाजपाई मठाधीश को भी संभवतः अपनी वर्तमान " राजनीतिक अम्मा " और उसके सपूत के खिलाफ लेखी के तेवर रास नहीं आये । परिणाम स्वरूप प्रवक्ता पद से लेखी की विदाई को तय ही माना जा

रहा है । इन दिनों भाजपा को विक्रम बनाकर वेताल की तरह उसकी पीठ पर लद कर प्रधानमंत्री पद पर अपनी दावेदारी के बेहूदे बेढंगे साजिशी किस्से रचने वाले इस मठाधीश ने संभवतः भाजपा का बेड़ा गर्क करने और कांग्रेस की सत्ता में पुनर्वापसी कराने की कसम ही खा ली है ।
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=402816079784065&set=a.402815783117428.94189.100001670282159&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

नरेंद्र मोदी पर इल्जाम है कि - ये अकेलेपन के पुजारी हैं ।
रजत शर्मा - आपके बचपन को देखें । तो भरा पूरा परिवार था । 4-4 भाई । बहन । माता पिता थे । लेकिन 17 साल की उमृ में ही आप सब कुछ छोड़कर हिमालय की गुफाओं में चले गये थे ।
नरेंद्र मोदी - आपकी जानकारी सही है । लेकिन कुछ पाने के लिए कुछ छोड़ना पड़ता है ।
रजत शर्मा - लेकिन अब नहीं लगता कि - आपने गलती की थी । वहाँ गुफाओं में अपने 4 साल बर्बाद करके ? 
नरेंद्र मोदी - मुझे लगता है । वही सबसे ज्यादा अच्छा काम किया है मैंने । सबसे ज्यादा आनंददायक और मन को संतोष देने वाला काम था वो ।
रजत शर्मा - अब ये तो नहीं होगा कि - फिर से मौका मिलेगा ।  तो आप फिर चले जायेंगे वहाँ ।

नरेंद्र मोदी - मैं मौके की प्रतीक्षा में हूँ ।
रजत शर्मा - आप सन्यास की बात करते हैं । लेकिन मैंने सुना कि - जहाँ कहीं भी आप गुजरात में जाते हैं । वहाँ लडकियां अपने गाल आगे कर देती हैं । आपके autograph पाने के लिए ।
नरेंद्र मोदी - अब उन बच्चों को मेरी जिंदगी का पता नहीं है । इसीलिए मांगते हैं autograph उनको जैसे जो जगह मिल जाये । आते हैं । उनको लगता है कि - गाल पर करवायेंगे । तो सारी दुनियां को दिखाई देगा कि मोदी जी के हस्ताक्षर उनके गाल पर हैं ।
रजत शर्मा - नरेंद्र मोदी 1 नेता से ज्यादा 1 ब्रैंड बन गये हैं । आप जिस तरह के कुर्ते पहनते हैं । जैसा कुर्ता आपने अभी पहना हुआ है । मैंने देखा कि - न्यूजर्सी में । लंदन में । मोदी कुर्ता चलता है ।

नरेंद्र मोदी - मैंने भी सुना है । और मेरे 1 दोस्त अमेरिका से मेरे लिए 1 कुर्ता लेकर आये । मैं हैरान था । तो वो भी बता रहे थे कि - अमरीका में भी ये मोदी कुर्ता बिक रहा है । अभी मुझे किसी ने Modi Mix करके कुछ खाने की चीजें बिक रही हैं । वो भेजा था । अब ऐसा हो रहा है । उनको शायद व्यापार में मेरा नाम काम आता है । तो करने दीजिये । किसी की भलाई के लिये । अगर कुछ काम हो । तो क्या दिक्कत है ?
रजत शर्मा - अहमदाबाद में मोदी के रिक्शे चलते हैं । मोदी के नाम से ।
नरेंद्र मोदी - नहीं । वो आटो रिक्शा जो हैं । वो 1 अलग Concept है । उसमें अगर आप जायेंगे । तो वो आपको चाकलेट देता है । Bisleri का पानी देता है । टेलीफोन की व्यवस्था देता है आदि । वो भी आटो रिक्शा में । और अगर आपका मोबाइल फोन चार्ज करना है । तो चार्जिंग की व्यवस्था देता है । तो 1 प्रकार से । उसमें 1 हवाई जहाज में 

जितनी सुविधाएं मिलती हैं । उससे ज्यादा सुविधायें उस आटो रिक्शा में आपको दी जाती हैं । लेकिन अब मोदी आटो हो गया है । तो मैं क्या करूँ ।
रजत शर्मा - लेकिन मैंने गुजरात के 1 अखबार में पढ़ा कि - तरनेतर के 1 मेले में 1 महिला ने अपने
बच्चे से आपके बारे में कहा कि - ये दाढ़ी वाला देवता है ।
नरेंद्र मोदी - हाँ ! मैंने भी ये 1 अखबार में पढ़ा था । लेकिन हो सकता है कि - ये मीडिया का कुछ कमाल हो । मीडिया ने मुझे ना जाने किन किन रूपों में पेश किया है । और जनता जनार्दन ने किस रूप में पकड़ा है ।
रजत शर्मा - बीजेपी में । RSS में । ये कहा जाता है कि - Personality Cult नहीं होना चाहिये । किसी व्यक्ति विशेष का नाम नहीं चलना चाहिये ।

नरेंद्र मोदी - मेरा भी यही मानना है कि - मनुष्य को देवता के रूप में नहीं पूजना चाहिये । व्यक्ति पूजा नहीं होनी चाहिये ।
रजत शर्मा - राजकोट में 1 जगह है । जहाँ पर आपके नाम का 1 मंदिर बना दिया है । लोगों ने ।
नरेंद्र मोदी - दरअसल क्या है कि - ये जो सांप सपेरे वाले लोग हैं । जो कि भटकते रहते थे । मैंने 1 अभियान चलाया । बच्चों को पढाने का । तो वो मेरे पास आये कि - साहब हमारे पास तो रहने को घर भी नहीं है । तो बच्चों को कैसे पढायेंगे ? तो मैंने उनके लिए 250 के करीब मकानों की व्यवस्था कर दी । और मेरी शर्त रहती है कि - बच्चों को पढ़ाना पढ़ेगा । तो अब चूँकि उनके बच्चे आज कंप्यूटर आदि चलाते हैं । तो उनके मन में 1 भाव आ गया । लेकिन अगर वो आप मंदिर देखोगे । तो मंदिर बनाने की । ना तो उनकी हैसियत है । और ना ही । उन्होंने बनाया है । बस 1 फोटो रख दिया है । और जब बच्चे स्कूल जाते हैं । तो उस फोटो के सामने नमस्ते करके जाते हैं । लेकिन मीडिया ने उसको बड़ा उछाल दिया है । 1 अच्छा काम दुनिया के सामने लाने की जगह । वो मंदिर वाली कथा शुरू कर दी है । जिससे मैं बड़ा परेशान हूँ भैया ।
रजत शर्मा - लेकिन मीडिया में तो हमेशा से आपकी आलोचना होती रही है । अब किसी ने कोई अच्छी बात लिख दी है । तो वो भी आपको पसंद नहीं आ रही है ।
नरेंद्र मोदी - देखिये । इन चीजों को मैं अच्छा नहीं मानता हूँ । ये चीजें देश का भला नहीं करती हैं । किसी ने कोई फोटो निकाल दी । किसी ने कोई मंदिर बना दिया आदि आदि । ये हमारी पहचान नहीं है ।

रजत शर्मा - आप अपनी क्या image बनाना चाहते हैं ? आप क्या बताना चाहते हैं कि - मैंने क्या किया ?
नरेंद्र मोदी - मैं मेरी image नहीं चाहता । मैं मेरे गुजरात की image चाहता हूँ । मैं चाहता हूँ कि - दुनिया ये माने कि गुजरात सब कुछ कर सकता है । और जो गुजरात कर सकता है । वो देश भी कर सकता है । मैं 1 विश्वास पैदा करना चाहता हूँ । मुझे खाली मेरे गुजरात की image में interest है । मैं मेरी image में अपना समय बर्बाद नहीं करता ।
INDIA TV के कार्यकृम - आप की अदालत में ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
धनाङय घरानों के अभागे बच्चों का । ऐसी high profile माताओं के लिये मर्म स्पर्शी संदेश । जो नवजात शिशु को जन्म होते ही " आया " के पास । व बाद में होस्टल के हवाले । ममता विहीन एवं संवेदन हीन परवरिश के लिये छोड़ देती हैं ।
तुम्हारी गोद की तलाश में निराश है जिंदगी । स्तनपान की आस में उदास है जिंदगी ।
माँ ! फुरसत मिले तो नींदों में ही आ जाया करो । तुम्हारी लोरी की आस में उदास है जिंदगी ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
दुनियां में जहाँ कहीं भी मुस्लिम हैं । वे अपने आपको सर्वश्रेष्ठ बताते हैं । और इस्लाम को सबसे पुरातन धर्म बताते हैं । हालांकि ये काफी हास्यास्पद और बेहद बेतुकी सी बात है । फिर भी इसमें मुस्लिमों का कोई दोष नहीं है । क्योंकि -जिसका गुरु जैसा होगा ? उसका चेला ( अनुयायी ) भी वैसा ही होगा । क्या आप जानते हैं कि - इस्लाम का प्रतिपादक और अल्लाह का तथाकथित दूत मुहम्मद दुनिया का 

सबसे बड़ा गप्पबाज व्यक्ति था । मुहम्मद ने लूट के दौरान इतनी गप्पें हांकी हैं कि - उन गप्पों को सुनकर कोई शराबी या अफीमची भी शरमा जायेगा । मुहम्मद ने ये गप्पें लोगों पर अपना प्रभाव बनाने के लिए हांकी थी । और उन्हें पूरा विश्वास था कि - जब तक मुल्ले मदरसों में कुरआन पढ़ते रहेंगे । तब तक वे निपट मूर्ख ही रहने वाले हैं । तथा उनके गप्पों पर कोई उंगली नहीं उठाने वाला है । मुहम्मद साहब ने कुरआन में कैसी कैसी गप्पें हांकी हैं । जरा आप भी 1-2 नमूना देख लें । और अपना सामान्य ज्ञान बढ़ायें ।
- रसूल अपने कपड़ों में कुछ बरसाती बादलों को रख लेते थे । और फिर जब चाहते थे । उन बादलों से इतनी बरसात कर देते थे कि जिससे मक्का शहर की गलियां भर जाती थी । अबू दाऊद - जिल्द 3 किताब 31 हदीस 5081

- अनस ने कहा कि - रसूल को रास्ते में 1 खजूर का पेड़ मिला । जो दर्द से इस तरह कराह रहा था । जैसे गर्भवती ऊंटनी कराहती है । और जब रसूल ने उस पेड़ पर हाथ फिराया । तो उसका दर्द ख़त्म हो गया । और पेड़ शांत हो गया । बुखारी -जिल्द 4 किताब 56 हदीस 783 । 784 । 785
- अनस ने कहा कि 1 बार जब रास्ते में कहीं पानी नहीं था । और जिहादी प्यासे मर रहे थे । तो रसूल ने अपनी उँगलियों से इतना पानी निकाल दिया कि जिससे 1 500 लोगों की प्यास बुझ गयी । बुखारी -जिल्द 4 किताब 56 हदीस 776
- 1 बार जब रसूल मीना की पहाड़ी पर खड़े हुए थे । तो उन्होंने अपनी उंगली से चाँद के 2 टुकडे कर दिए । 1 टुकड़ा पहाड़ी के 1 तरफ गिरा । और दूसरा टुकड़ा दूसरी तरफ गिर गया । मुस्लिम - किताब 39 हदीस 6725 । 6726 । 6728

लगता है कि - मुहम्मद साहब फुरसत के समय मूर्ख जिहादियों पर अपना प्रभाव डालने के लिए ऐसे ही बेतुकी गप्पें मारते रहते थे । अन्यथा ऐसी असंभव और मूर्खतापूर्ण बातों पर केवल वही विश्वास कर सकता है । जिसकी अक्ल का दिवाला निकल गया हो ।
क्योंकि इनसाइक्लोपीडिया ब्रिटानिका के अनुसार चन्द्रमा का आकार पृथ्वी से 1 तिहाई से भी कम है । The Moon] is less than one-third the size of Earth ( radius about 1 738 किमी )
फिर भी यदि आधा चन्द्रमा टूट कर अरब पर गिर गया होता । तो मुहम्मद और मक्का मदीना समेत कई अरब 

देश मिट गये होते । और आज दुनिया को ये दुर्दिन नहीं देखना होता ।
अब आप खुद ही सोचें कि - जिस इस्लाम का प्रतिपादक मुहम्मद ही इतना बड़ा गप्पी और डींग हांकू हो । उसके अनुयायी कैसे होंगे ?  कुरआन पढ़ कर मुझे तो लगता है कि - अगर आप भी अपना काम धाम छोड़ कर लूटमार और बलात्कार करने लगो । जम कर डींगें हांकना शुरू कर दो । तो शायद आप भी मुस्लिमों के लिए अल्लाह के दूत और रसूल बन सकते हो । जय महाकाल ।
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=538886992795370&set=at.390184704332267.111874.390038911013513.100002941588631&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
यह फोटो 1 साइट से लिया है । क्या इस फोटो को देखकर । आपको ये नहीं लगता कि - ये सब हिन्दुओं के ही

वंशज हैं । बिना सिलाई किया हुआ वस्त्र धारण किये हुए मक्का ( मक्केश्वर महादेव ) में परिक्रमा की तैयारी करते हुये मुसलमान हमारे हिन्दू रीति रिवाजों और विधियों का अनुसरण करते हुए साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे है ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
चाचा का रिश्ता बनाकर कविता से बड़ाई थी नज़दीकियां । और फिर कर दिया - लव जिहाद ।
घुमटी में काम करने वाले मुस्तफा नाम के 1 जिहादी ने अपनी " लव जिहाद  " का शिकार अपनी दुकान के 

पास रहने वाली 15 साल की बच्ची को बनाया । और फिर उसकी रेप कर हत्या कर दी । जबकी कविता के पिता GRP में जवान थे । तो आम आदमी की बेटियों की तो इज्जत हनुमान जी के भरोसे है । आप भी सावधान हो जाईये । अपनी बहिन बेटियों के शील की रक्षा के लिये । उनके जीवन की रक्षा के लिये । ऐसे आतंकवादी युवको के संपर्को से बचे ।
ibn7 expose love jehadh
http://www.youtube.com/watch?gl=IN&hl=en-GB&client=mv-google&v=XqHyu47rr7E
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
देश विदेश में फैलती भारतीय संस्कृति । एवं हिन्दू बनते विदेशी । चारों तरफ अब सनातन धर्म की धूम मची

हुई है । हर विकसित देश का पढ़ा लिखा और सभी मनुष्य अब हिंदुत्व को ही जीवन मान कर सनातन धर्म में आ रहा है । कुछ ऐसा ही आनंद इन विदेशी को प्राप्त हुआ । और हिंदुत्व के विशाल वट वृक्ष के नीचे आकर ठंडक अनुभव कर रहे हैं । ये तो हिन्दू बन गये । आप कब बनेंगे ? अपने मुस्लिम मित्रों और जानकारों को आज ही हिन्दू बनने के लिए प्रेरित करें । दिए गये नंबर पर संपर्क करें । याद रखें । आप द्वारा सनातन धर्म के लिये किया गया 1-1 कार्य आपके धर्म के लिए शुभकर होगा । जय श्रीराम ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
मस्जिद में तालीम
http://www.youtube.com/watch?v=zy0J6ZfpQns&feature=share 
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
दलाल मीडिया
http://www.youtube.com/watch?v=l-avdz_fIB4&list=UUEqtuE522h-a3zuveM9PhUQ&index=3&feature=plcp
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=434900006568275&set=a.368609579863985.84445.100001448385192&type=1&theater

कोई टिप्पणी नहीं: