30 सितंबर 2013

क्या कांग्रेस को उखाङना है ?

थोड़े समय बाद शायद आपको ये चीजें नहीं मिलेंगी ।
लुगाईयों का घाघरा । खिचड़ी का बाजरा ।
सिरसम का साग । सिर पे पाग ।
औंगण में ऊखल । कूण में मूसल ।
घरां में लस्सी । लत्ते टांगण की रस्सी ।
आग चूल्हे की । संटी बीन (दुल्हे) की ।
पहलवानां का लंगोट । हनुमानजी का रोट ।
घूंघट आली लुगाई । गावं में दाई ।
घरां में बुड्ढे । बैठकां में मुड्ढे ।
बास्सी रोटी अर अचार । गली में घुमते लुहार ।
खांड का कसार । टींट का अचार ।
कांसी की थाली । डांगर के पाली ।
बीजणा नौ डांडी का । दूध दही घी हांडी का ।
रसोई में दरात । बालकां की स्याही की दावत ।
बटेऊआं की शान । बहुआं की आन ।

ताऊ का हुक्का । ब्याह का रुक्का ।
पाटडे में नहाणा । पत्तल पे खाणा ।
पाणी भरेडा देग । भाण बेट्याँ का नेग ।
थारे जैसे दोस्त । अर म्हारे जिसी पोस्ट ।
Copy paste
**********
जब 1 फिल्म बनने पर सारी दुनिया जलने लगती है ।
काफ़िर से नफ़रत कोख सोते बच्चे में पलने लगती है ।
जब फतवा आता है वो गला चीर दो जो राम राम चिल्लाई थी ।
तब भी हिंदू कहते हैं - ये छोटी सी ग़लती थी मेरे भाई की ।
जब अरब देश की आँधी में भारत का पत्ता हिलता है ।
जम्मू में कटे फ़ौजी का सिर जब पाकिस्तान में मिलता है ।
जब याद दिलाओ इनकी वजह से राणा ने रोटी घास की खाई थी ।

तब भी हिंदू कहते हैं - ये छोटी सी ग़लती थी मेरे भाई की ।
जब माँ दुर्गा का नग्न चित्र 1 मलेक्ष बनाता है ।
जब कोई टोपी वाला भारत माँ को डायन डायन चिल्लाता है ।
जब 1 दिन मे 100 जाटों की अर्थी अपने घर मे आई थी ।
तब भी हिंदू कहते हैं - ये छोटी सी ग़लती थी मेरे भाई की ।
मेरे कश्मीर और केरल का जवाब अभी बाकी है ।
सोमनाथ मंदिर में जली वो किताब अभी बाकी है ।
बाला साहब की धधक रही राख अभी बाकी है ।
गुजरात और आसाम की आग अभी बाकी है ।
बहन प्रज्ञा की एक एक चीखों की कसम ।
तुम से भारत माँ के हर घावों का हिसाब अभी बाकी है ।
भगवा आतंक का आगाज़ अभी बाकी है ।
*********
मित्रो ! इसे जितना शेयर करेंगे । उतना ही स्वामी जी के जान का खतरा कम होगा । संजय गाँधी, इंदिरा गाँधी, 

राजीव गाँधी, राजेश पायलट, माधवराव सिंधिया के बाद C.I.A एजेंट सोनिया स्वामी रामदेव को जान से मरवाने की कोशिश में है ।
- अमेरिका खाड़ी देशों के तेल भण्डारों पर कब्जा करने के बाद दुनियां के सबसे बड़े बाजार भारत पर कब्जा करना चाहता है । सोनिया C.I.A  एजेंट है । और मनमोहन सिंह अमेरिका का नौकर । तीनों मिलकर 2014 के बाद भारत को इस्लामिक देश घोषित करेंगे । जिसके विरोध में भारत में गृह युद्ध हो जायेगा । और इसी बात का बहाना लेकर सीरिया, इराक, अफगानिस्तान की तर्ज पर अमेरिका भारत पर हमला करेगा । और अपने कब्जे में ले लेगा । अमेरिका अगर अपने खुद के वजूद को जिन्दा रखना चाहे । तो बस यही 1 रास्ता है । भारत के बाजार पर कब्ज़ा करना । वरना अमेरिका दिवालिया है । इस बात को चीन भली भांति जानता है । चूँकि चीन को भी भारत के बाजार की सख्त जरुरत है । यदि अमेरिका ने भारत पर कब्जा कर लिया । तो चीन अपने आप 50 साल पीछे चला जायेगा । यानी Super Power  बनने का उसका सपना अधूरा रह जायेगा । चीन अर्थ ब्यवस्था को 30% तक भारत के बाजारों ने संभाल रखा है । यहाँ चीन किसी भी कीमत पर भारत के बाजार को खोना नहीं चाहेगा । इसलिए अमेरिका को भारत की और बढने से रोकना चाहता है । क्योंकि इसमें उसका अपना स्वार्थ है । ये बात बिलकुल साफ है कि बंगलादेश और पाकिस्तान की औकात नहीं है । भारत पर हमला करने की । और भारत पर हमला

करने की हिमाकत चीन किसी भी कीमत में नहीं करेगा । भारत पर हमला करके चीन खुद को बर्बाद नहीं करेगा । सिर्फ और सिर्फ अमेरिका से ही खतरा है - भारत को । मित्रो ! भारत का दुर्भाग्य देखिये कि भारत की कीमत अमेरिका और चीन को तो मालूम है । लेकिन खुद भारत के नेतृत्व को नहीं मालूम । भारत को सोने का अंडा देने वाली मुर्गी समझ कर अमेरिका और चीन आमने सामने है । यहाँ तक कि युद्ध भी लड़ने को तैयार हैं । अमेरिका ने भारत पर 1947 के बाद से ही साजिश रचना शुरु कर दिया था । चूँकि भारत का झुकाव हमेशा रूस के साथ रहा । ये बात हमेशा अमेरिका को खलती रही । इसी कड़ी में सोनिया के बाप को जो KGB ( रुसी ख़ुफ़िया एजेंसी ) और C.I.A  ( अमेरिकी ख़ुफ़िया एजेंसी ) का डबल एजेंट था, को गिरफ्तार कर मजबूर करके सोनिया को पहले तो C.I.A का एजेंट बनाया । फिर राजीव के सामने परोसा । यहाँ तक कि कूटनीतिक दबाव डालकर राजीव से शादी का ढोंग रचाकर भारत में दाखिल करवाया । अमेरिकी C.I.A की साजिश का पहला शिकार बने - लाल बहादुर शास्त्री । जिन्हें ताशकंद में इंदिरा गाँधी को लालच में फँसाकर रहस्यमय मौत दे दी । अब सोनिया के जरिये C.I.A ने अपना अड्डा 10 जनपथ को बना लिया । और सोनिया से मिलकर संजय गाँधी को इसलिए मार दिया कि संजय की राजनैतिक दखलंदाजी बढ़ गई थी । वो भी अमेरिका विरोधी । सोनिया ने C.I.A से मिलकर खालिस्तानी आतंकवादियों से इंदिरा गाँधी को मरवा दिया । क्योंकि इंदिरा....? से अच्छे रिश्ते की पक्षधर थी । सो उन्हें रास्ते से हटाकर राजीव गाँधी को प्रधानमंत्री बनाया । यूँ भी खालिस्तानी आतंकवादियों की पूरी फंड अमेरिका ही पाकिस्तान के जरिये करता था । अब राजीव गाँधी के प्रधानमंत्री बनने पर भी अमेरिका का मकसद पूरा नहीं हुआ । राजीव भी सोनिया की हकीकत से वाकिफ थे । इसीलिए कूटनीतिक रूप से रूस को दोस्त बनाये रखना ही उचित समझा । जिसके लिए उनको भी रास्ते से हटा दिया गया । राजीव गाँधी को मारने की सारी साजिश C.I.A और सोनिया ने बनाया । सिर्फ उसे लिट्टे के सदस्यों ने अंजाम तक पहुँचाया । C.I.A ने 

फिर शुरु किया - सोनिया को प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश । लेकिन ऐसा हो न सका । फिर C.I.A ने सोनिया को भारत में स्थापित करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया । नरसिंहा राव, देवगौड़ा, गुजराल, और चन्द्रशेखर को आगे करके C.I.A सोनिया के जरिये टट्टू की तलाश में लगी रही । क्योंकि राहुल इस योग्य नहीं थे । इसी दौरान कुछ ऐसे लोगों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी । जो प्रधानमंत्री बनने के सपने पालने की हिमाकत कर बैठे । और उनमें  प्रधानमंत्री बनने की सम्भावना भी थी । जैसे राजेश पायलट । जिन्हें C.I.A और सोनिया ने 1 बेहद संदिग्ध कार दुर्घटना से मरवा दिया । माधवराव सिंधिया जिसे बिलकुल नए प्लेन को क्रेश करवा कर मरवा दिया । जिनके प्रधानमंत्री बनने की भरपूर सम्भावना थी । C.I.A का मकसद था - मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाना । जो पहले से ही अमेरिका के नौकर थे । यहाँ आकर C.I.A अमेरिका और सोनिया को अपने साजिश में कामयाबी मिली । आज भारत पर अमेरिका परोक्ष रूप से शासन कर रहा है । जैसा कि मैं ऊपर लिख चुका हूँ । अब भारत की कमान अमेरिका के हाथ में है । जिसे वो छोड़ नहीं सकता । अब 2014 के चुनाव में यदि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की सम्भावना बनती है । तो अमेरिका C.I.A और सोनिया भारत में दंगे करवा देंगे । गृह युद्ध की आग में झोकेंगे । और इसी बहाने से हमला करके भारत पर कब्जा कर लेंगे । और यदि मोदी के प्रधानमंत्री बनने की सम्भावना नहीं बनती है । तो चुनाव के बाद कांग्रेस का शासन आते ही भारत को इस्लामिक देश बनाने की वकालत करेगी - सरकार और सोनिया । हिन्दू ऐसा किसी भी कीमत पर होने नहीं देंगे । परिणाम स्वरूप भारत में गृह युद्ध होगा । और अमेरिका भारत में शांति स्थापित करने के बहाने अपने कब्जे में ले लेगा । मित्रो ! इसकी पूरी तैयारी C.I.A  अमेरिका और सोनिया ने कर ली है । भारत के सारे मीडिया पर अमेरिकी कम्पनियों का कब्जा हो चुका है । बैकिंग ब्यवस्था, उत्पादन और आंतरिक सुरक्षा जैसे बिभागों पर अमेरिका का कब्ज़ा हो चुका है । शिक्षा और स्वास्थ्य पर अमेरिकन मिशनरियों का कब्जा है । अब हम  अमेरिकी गुलामी से बस 1 कदम पीछे है । मित्रो ! हो सके । तो उठो । आगे आओ । और देश को बचा लो । वर्ना.. भारत में गृह युद्ध और अमेरिकी हमले की साजिश जिसे C.I.A एजेंट सोनिया और नौकर मनमोहन ने बनाया है । यदि आप सच्चे भारतीय हैं । देश को बचाना चाहते हैं । तो इसे पूरा पढ़ें । भारत को अमेरिका का गुलाम बनने से बचाना है । तो इसे पूरा पढ़ें । संजय गाँधी, इंदिरा गाँधी, राजीव गाँधी, माधव राव सिंधिया, राजेश पायलट, इत्यादि नेताओं को C.I.A एजेंट सोनिया गाँधी ने मरवाया था ।
https://www.facebook.com/photo.php?fbid=577062222355280&set=a.163761997018640.39158.100001545231201&type=1&theater
नोट - विकीलेंस की बेवसाइट पर आधारित ये पेज उपरोक्त लिंक से देशहित भावना से शेयर किया गया है । अतः पूर्ण जानकारी हेतु उपरोक्त पेज एडमिन से ही सम्पर्क करें ।
*********
हल्दी रोग भगाए जल्दी - हल्दी का प्रयोग लगभग सभी प्रकार के खाने में किया जाता है । यह व्यंजनों के स्वाद में तो इजाफा करती ही है । साथ ही इसमें अनेक औषधीय गुण भी होते हैं । त्वचा, पेट और शरीर की कई बीमारियों में हल्दी का प्रयोग किया जाता है । हल्दी के पौधे से मिलने वाली इसकी गांठे ही नहीं । बल्कि इसके पत्ते भी बहुत उपयोगी होते हैं । आइए हम आपको हल्दी के गुणों के बारे में बताते हैं ।
हल्दी का प्रयोग करने से लाभ -
- दाग धब्बे झाईंयां मिटाने के लिए हल्दी बहुत फायदेमंद है । चेहरे पर दाग या झाईंया धब्बे और हटाने के लिए हल्दी और काले तिल को बराबर मात्रा में पीसकर पेस्ट बनाकर चेहरे पर लगाएं ।
- हल्दी को दूध में मिलाकर इसका पेस्ट बना लीजिए । इस पेस्ट को चेहरे पर लगाने से त्वचा का रंग निखरता है । और आपका चेहरा खिला खिला दिखेगा । 
- लीवर सम्बन्धी समस्याओं में भी इसे बहुत उपयोगी माना जाता है । 
- सर्दी खांसी होने पर दूध में कच्ची हल्दी पाउडर डालकर पीने से जुकाम ठीक हो जाता है ।
- पेट में कीड़े होने पर 1 चम्मच हल्दी पाउडर में थोडा सा नमक मिलाकर रोज सुबह खाली पेट 1 सप्ताह तक ताजा पानी के साथ लेने से कीड़े खत्म हो जाते हैं ।
- खांसी होने पर हल्दी का इस्तेमाल कीजिए । अगर खांसी आने लगे । तो हल्दी की 1 छोटी सी गांठ मुंह में रखकर चूसें । इससे खांसी नहीं आती ।
- अगर त्वचा पर अनचाहे बाल उग आए हों । तो इन बालों को हटाने के लिए हल्दी पाउडर को गुनगुने नारियल तेल में मिलाकर पेस्ट बना लें । अब इस पेस्ट को हाथ पैरों पर लगाएं । ऐसा करने से शरीर के अनचाहे बालों से निजात मिलती है । 
- धूप में जाने के कारण त्वचा अक्सर टैन्ड हो जाती है । टैन्ड त्वचा से निजात पाने के लिए हल्दी पाउडर, बादाम चूर्ण और दही मिलाकर प्रभावित स्थान पर लगाईए । इससे त्वचा का रंग निखर जाता है । और सनबर्न की वजह से काली पड़ी त्वचा भी ठीक हो जाती है । यह 1 तरह से सनस्क्रीन लोशन की तरह काम करता है ।
- मुंह में छाले होने पर गुनगुने पानी में हल्दी पाउडर मिलाकर कुल्ला करें । या हलका गर्म हल्दी पाउडर छालों पर लगाएं । इससे मुंह के छाले ठीक हो जाते हैं ।
- चोट लगने या मोच होने पर हल्दी बहुत फायदा करती है । मांसपेशियों में खिंचाव या अंदरूनी चोट लगने पर हल्दी का लेप लगाएं । या गर्म दूध में हल्दी पाउडर डालकर पीजिए ।
- हल्दी का प्रयोग करने से खून साफ होता है । जिससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढती है । 
- अनियमित माहवारी को नियमित करने के लिए महिलाएं हल्दी का इस्तेमाल कर सकती हैं । 
गुणकारी हल्दी के अलग अलग लाभ उठाने के लिए आपको किसी वैद्य या विशेषज्ञ की शरण में जाने की जरूरत नहीं है । अपने घर पर ही छोटे छोटे प्रयोग कर इसके अलग अलग लाभ उठाए जा सकते हैं ।
साभार - आयुर्वेद संजीवनी
************
संता - क्या कांग्रेस को उखाड़ना है ??
बंता - हाँ ! भाई नेस्तनाबूद कर देना है l
संता - तो क्या केवल 1 वोट से उखड़ जाएगी कांग्रेस ??
बंता - हाँ भाई वोट में ही तो ताकत है । 
संता - मतलब सनातन का खून अब पानी हो गया । केवल बटन दबाने के लिए है ? चाह लो तो ये विदेशी इटली वाले अगले दिन भाग जाएंगे । 
बंता - क्या भाई ! मजाक अच्छा करते हो । कल ट्यूशन जाना है । मम्मी के लिए परवल लाना है । पापा की पैन्ट सिलवानी है । बहुत काम है । पकाओ नहीं फ़ालतू में ।
एक टिप्पणी भेजें