17 सितंबर 2013

अमेरिका के 99.98% लोग मांसाहारी

मैं आपको कुछ दिलचस्प टेंडर बताता हूँ । जो कांग्रेस सरकार ने इन 9 सालों में किये हैं ।
1 सैनिकों को दिए जाने वाले कवच ( बुलेटप्रूफ जेकेट ) चीन से
मंगवाया गया । जिसकी कीमत 1000 थी । और उसको सरकार ने मात्र 55,000 हज़ार में खरीदा ।
2 सैनिकों के लिए बड़े बड़े टेंकर खरीदे गए । जिनकी अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में कीमत 40 लाख रूपए थी । लेकिन हमारी सरकार को सस्ती चीज़ें खरीदने का शौक नहीं । इसीलिए उन्होंने इसको मात्र 1 करोड़ 35 लाख में खरीदा ।
3 BSF के सभी सैनकों को आज भी AK - 47 नहीं मिला है । लेकिन सरकार अपने कागज में सभी सैनिकों को यह AK - 47 दे चुकी है । जिसकी कीमत हमारे टेक्स से मात्र 213 लाख करोड़ लगाईं गई है ।
4 सरकार लद्दाख में ठण्ड से बचने के लिए दिए जाने वाले सैनिक
पोशाकों को आज भी नहीं खरीद पाई है । क्योंकि जापान की कंपनी ने कमीशन देने से मना कर दिया था । वो सैनिक आज भी 20 साल पुराना पोशाक पहन रहे हैं । साभार - दहाडो हिन्दुओं
*************

मैं प्रधानमन्त्री पद पर नरेंद्र मोदी को कतई देखना नहीं चाहूँगा - शाहरुख़ खान

*************
ओखर गोड़ जहाँ जहाँ पड़े । हम जाए के व व जगह चूम लिहेन ।
अउर व बेवफा जाए के हमरे महतारी से बोलत हि ।
- काकी तुम्हार लड़िका माटी खात है ।
************
Slavery of English Language.Must Watch And Speak Hindi Proudly By Rajiv Dixit
Eye opening Lecture.Every Indian Must Watch.After watching you must proud to speak hindi and other indian languages.
www.youtube.com
*************
डॉक्टर अपने सतना रीवा के तिवारी जी से - का तकलीफ है ?
तिवारी जी - अरे या हमरे सीना मा बहुत दर्द होत लाग है । 
डॉक्टर -अच्छा चला ठीक है । सिगरेट पीत्या है ? 
तिवारी जी - हाँ पै । मगाउब छोटै वाली Gold Flake कहे से की हम ओखे अलावा कौनो नहीं पी ।
www.satnanews.net
**************
वैदिक गणित सीखें ।
https://www.facebook.com/aryavedicmaths?hc_location=stream
*************
औरतें अपने दाङी वाले पति को अपना दूध पिलायें - सलहा बिन्त सुहैल बिन अम्र रसूल के पास गयी । और बोली कि या रसूल मेरे करीब सलीम नाम का एक गुलाम रहता है । जिसे अबू हुजैफा ने आजाद कर दिया है

। अब वह वयस्क हो गया है । उसकी कुछ सेक्स संबधी समस्याएं है । वह आपसे कुछ सलाह लेना चाहता है । रसूल ने कहा - उसे अपनी औरत का स्तन चूसने को कहो । वहाँ मौजूद सहाबी ईब्ने अबू मुलैका ने कहा कि मैंने रसूल की इस हदीस को एक साल से अधिक तक किसी को नहीं बताया था । लेकिन बाद में डर के मारे लोगों को बता दिया कि यह तरकीब आयशा ने ही रसूल को बतायी थी । 
Sahih Muslim Book8 Hadith Number 3426
शेखुल इस्लाम इब्ने तैय्यमा ने इस हदीस को चुना । और इसकी व्याख्या करते हुए कहा कि - मर्दों के लिए अपनी औरतों के स्तन चूसना जरुरी है । वह खुद भी ऐसा करते हैं । उन्होंने कहा । इससे शादी स्थायी बनी रहती है ।
واختار شيخ الإسلام ابن تيميه رحمه الله التفصيل وقال إذا دعت الحاجة إلى إرضاع الكبير وأرضع ثبت التحريم  Fatawa Nur Ala Aldarb, Volume 10 page 204

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=4755336179831&set=a.1386067030208.46902.1788015458&type=1&theater
**************
भारत दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा मुस्लिम देश बन गया है ।
http://www.sukoharjo-vvip.com/2013/05/10-countries-with-highest-muslim.html
http://en.wikipedia.org/wiki/Islam_in_India
********************
True lines किसी शायर ने क्या खूब कहा है ।

जिसे तुम सच्चे दिल से प्यार करो । उसे कभी मत आजमाना ।  क्योंकि अगर वो गुनहगार भी हुआ । तो दिल तुम्हारा ही टूटेगा ।
****************
ट्रैफिक पुलिस ने राहुल बाबा की गाडी रोकी । और कहा - सर ! सुरक्षा सप्ताह में आपने सीट बेल्ट बांधकर नियम का पालन किया हुआ है । इसलिए आपको 5 000 रूपये का इनाम मिल रहा है । आप इससे क्या करेंगे ?
राहुल बाबा बोले - मैं ड्राइविंग लाइसेंस बनवाऊंगा । 
सोनिया बीच में बोली - छोडिये यह शराब पीकर अंड शंड बोलते रहता है । तभी नींद से जागे मनमोहन बोले - मैंने कहा था कि चोरी की गाडी में
ज्यादा दूर जा नहीं सकेंगे ।
तभी डिकी के अन्दर से टुंडा की आवाज आई - भाई ! हमने बार्डर क्रॉस कर ली है क्या ?
साभार - True Heroes of Bharat भारत माता के सच्चे क्रांतिकारी
***********
माइक्रोमेक्स ने किया भारतीय स्मार्ट फोन बाजार पर कब्ज़ा । बहुराष्ट्रीय कम्पनियों ( सेमसंग एपल नोकिया आदि ) की स्मार्ट फोन बिक्री में भारी गिरावट । कांग्रेस ने माइक्रोमेक्स के पीछे CBI लगाईं ।
- कार्बन और माइक्रोमेक्स जैसे भारतीय मोबाइल निर्माताओं के कारण बहुराष्ट्रीय कम्पनियों की घटती 

बिक्री को संभालने के लिए कांग्रेस ने CBI का सहारा लेकर माइक्रोमेक्स के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है ।
पिछले कुछ सालों से सेमसंग आदि विदेशी मोबाइल निर्माताओं को घरेलू कम्पनियों से कड़ी टक्कर मिल रही है । माइक्रोमेक्स अपनी दूरदर्शी नीतियों व आक्रामक मार्केटिंग के कारण भारतीय बाजार में चल रहे स्मार्ट फोन वार में बढ़त बनाने में कामयाब रहा है । कार्बन । लावा । इंटेक्स जैसे अन्य भारतीय स्मार्ट फोन निर्माताओं ने भी धीरे धीरे बाजार के 1 बड़े हिस्से पर कब्ज़ा जमा लिया है । घरेलू कम्पनियों के मध्य बढती प्रतिस्पर्धा का नतीजा यह हुआ कि विदेशी कम्पनियों का मार्केट शेयर बाजार में तेजी से घटा है । विदेशी मोबाइल कम्पनियां भारत में आखिरी साँसे गिन रही हैं । उनकी डूबती नैया को पार लगाने का बीड़ा कांग्रेस ने उठाया है ।
बहुराष्ट्रीय कम्पनियों की गुलाम कांग्रेस सरकार ने विदेशी कम्पनियों हितों पर आंच आते देख भारतीय मोबाइल कम्पनियों को सबक सिखाने के लिए उनको CBI के माध्यम से अपराधिक व आर्थिक अपराधों के झूठे प्रकरणों में फंसाने की शुरुआत कर दी है ।
कांग्रेस का इशारा पाकर CBI ने माइक्रोमेक्स के संस्थापक राजेश अग्रवाल और उनके सचिव राजेश तुली को रिश्वत काण्ड में फंसा दिया है । आश्चर्य की बात है कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार है । वहाँ माइक्रोमेक्स जैसी बड़ी कम्पनी का मामूली से बेंक्वेट हाल के निर्माण के लिए 30 लाख की रिश्वत देने की बात शक पैदा करती है । जो भी हो सरकार ने बिना समय गंवाते हुए राजेश अग्रवाल समेत 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है । सेमसंग ने इस मौके का फायदा उठाते हुए स्मार्ट फोन बाजार में अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है ।
हमें सरकार और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों की कुटिल चालों का जवाब देने स्वदेशी उत्पादों के प्रचार प्रसार पर ध्यान देना होगा ।
अतः मेरा आप सब राष्ट्रवादी मित्रों से अनुरोध है कि राष्ट्रहित में स्वदेशी उत्पादों का अधिक से अधिक उपयोग करें । एवं विदेशी कम्पनियों के उत्पादों का बहिष्कार करें ।
http://articles.timesofindia.indiatimes.com/2013-08-15/delhi/41413365_1_cbi-custody-micromax-ex-md
http://www.dnaindia.com/india/1871363/report-owners-of-micromax-mobiles-arrested-in-a-bribery-case
http://articles.timesofindia.indiatimes.com/2013-08-19/delhi/41424216_1_judicial-custody-cbi-custody-micromax-technologies-pvt-ltd
********
आज राहुल गाँधी ने कहा कि गरीबी का सबसे बड़ा कारण बीमारी होती है । अब मुझे पता नहीं कि उन्होंने कोकेन का कितना डोज लिया था । वरना वो इस तरह की बात तो होशोहवाश में बिलकुल नहीं करते ।
आप ये जानकर चौक जायेंगे कि दुनियां का सबसे बीमार देश । कोई गरीब देश नहीं । बल्कि अमेरिका है ।
अमेरिका के 87% युवा ओबेसिटी ( मोटापे ) से ग्रसित हैं । जंक फ़ूड और फिजिकल मेहनत बिलकुल नहीं करने पर उनके शरीर में चर्बी बढती जा रही है । अमेरिका के 99.98% लोग मांसाहारी हैं । और सूअर ( पोर्क 

) और गौ मांस ( बीफ ) खूब खाते हैं । उनके पिज्जा बर्गर में आलू नहीं । बल्कि मांस होता है ।
अमेरिका के 76% लोग डाईबिटिक हैं । अमेरिका का हर तीसरा व्यक्ति रक्तचाप और दिल की बीमारी से ग्रसित है । अमेरिका में भारत से ज्यादा मानसिक बीमार हैं । क्योंकि अमेरिका में लोगो को परिवार और रिश्तेदारों की पनाह नहीं मिलती ।
फिर भी राहुल गाँधी कह रहे है कि बीमारी के कारण ही गरीबी होती है ।
राहुल जी ! जो आपका भाषण लिखता है । वो भी लगता है । आपकी तरह " हवाई " युनिवर्सिटी में ही पढ़ा है । किसी जमीनी युनिवर्सिटी में नहीं । साभार - एक ही विकल्प मोदी EK Hi Vikalp Modi
**********
दुनिया भर की किताबें पढ़ीं । MBA भी किया हुआ है । वो भी रेगुलर । IIM अहमदाबाद में एक्जीक्यूटिव के लिए 1 साल का कोर्स भी किया । PhD के साथ P S U में मैनेजरी भी कर रहा हूँ । लेकिन आज पहली बार राहुल गाँधी के भाषण से मालूम हुआ कि गरीबी का कारण बीमारी होती है । साभार - एक ही विकल्प मोदी EK Hi Vikalp Modi
***********
करते क्यों बगावत हम । यदि फांसी का डर होता ।
चढाते भेंट माता को । यदि एक और सर होता ।
शहीद-ए-आजम भगत सिंह । साभार Vinay Tiwari 
एक टिप्पणी भेजें