03 अक्तूबर 2012

मूर्ख शिरोमणि माने जाकिर नाइक


अब समझे मित्रों । क्यों जाकिर के खिलाफ सरकार कुछ नहीं करती । दिग्विजय सिंह और जाकिर ।
अभी हाल ही में दिग्विजय सिंह को जाकिर नाइक के चैनल PEACE TV पर देखा गया । जहाँ वो बड़ी तादाद में मुस्लिम समाज को संबोधित कर रहे थे । वहां दिग्गी ने जो कहा । उसका वीडियो लिंक ये है ।
http://www.ibtl.in/video/6513/digvijaya-singh-addressing-a-large-muslims-gathering-with-zakir-naik
जो मित्र ये वीडियो नहीं देख पाये । उनके लिय्रे इस वीडियो के कुछ मुख्य अंश हम दे रहें हैं । सुनिये । दिग्विजय सिंह ने क्या कहा ?

1 मैं हुज़ूर ? डॉक्टर जाकिर नाइक साहब का बहुत आभारी हूँ । मुझे इस बात की ख़ुशी है कि - वे शांति का सन्देश पूरे विश्व में फैला रहे हैं । 2 मैं जाकिर साहब से गुजारिश करता हूँ कि - वे विदेश जाने के साथ साथ भारत के उन हिस्सों में भी जायें । पिछले 1 000 सालों से हिन्दू मुस्लिम 1 साथ रहते हैं । आप हिन्दू मुस्लिमो के बीच 1 पुल का काम करेंगे । उन्हें जोड़ने का काम करेंगे । 3 डॉ.जाकिर साहब ने तो सारे धर्मों की किताबें पढ़ ली हैं ? 4 मुझे मेरे गुरु । माता और पिता ने कहीं नहीं सिखाया कि - कोई धर्म ख़राब होता है । इंसान 

अच्छा या बुरा होता है । मगर धर्म कभी बुरा नहीं होता । 5 आपका ये शांति का सन्देश पूरे मुल्क में पहुँचना चाहिये । इस मुल्क में पहुँच कर कोने कोने में पहुँचना चाहिये । 6 कुछ लोग ऐसे हैं । जो इस्लाम को गलत तरीके से पेश करते हैं । 7 इस्लाम भारत में 1 400 साल पहले आया । 8 इस मुल्क में धार्मिक युद्ध हिन्दू और मुसलमानों में कभी नहीं हुआ । 9 शांति और अमन का सन्देश जन जन तक पहुँचाना हमारा कर्त्तव्य है ।
- आईये । अब देखते हैं । दिग्गी जिस जाकिर की इतनी तारीफ कर रहे हैं । असल में वो है क्या ?
दिग्गी जी बहुत व्यस्त रहते हैं । इसलिए शायद उन्हें ये नहीं पता कि - इस इनके चहेते जाकिर साहब को श्री श्री रवि शंकर जो पुरे विश्व में शांति का प्रतीक माने जाते हैं । उन्होंने इनकी तारीफ 

कुछ इस तरह के शब्दों से की है - 1 मूर्ख शिखामणि idiot among idiots 2 निकम्मा आदमी Useless fellow और छोटे दिमाग के लोग small minded person/people
अगर हमारे मित्र श्री श्री की वो वीडियो देखना चाहें । तो इस लिंक पर जायें ।
http://www.youtube.com/watch?v=CoTO2BvnyVU
मेरी विनती है । ये वीडियो जरुर देखें । कितने साधारण और शांत हैं । हमारे श्री श्री रविशंकर जी ।
मित्रो ! अंत में आप सबके लिये जाकिर साहब की ये वीडियो । जिसमें उनकी केवल 5 मिनट में 25 गलतियाँ पकड़ी गयी ।
http://www.youtube.com/watch?v=y42L89SLroc
इस लेख का पूरा श्रेय नीचे दी हुई लिंक को जाता है ।
http://www.ibtl.in/blog/2063/digvijaya-singh-zakir-naik-and-indian-secularism
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=538668242815750&set=a.402583873090855.113599.256288937720350&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

ये हैं - युवा नेता । हमारे देश में 40-50 साल के नेता " युवा " कहलाते हैं ? सुकन्या देवी के बलात्कारी । क्या 1 नेता किसी लड़की से ऐसे मिलता है ? ये ऐसे मिल रहे हैं । जैसे इनकी महिला मित्र हो । ये इस लड़की के सर पर भी हाथ रख सकते थे । सर पर हाथ क्यों नहीं रखा ? सर पर हाथ रखना अधिक स्नेह दर्शाता है । अब कुछ लोग अपनी " बुद्धि " की उल्टी ना करें । ये नहीं भुलाना चाहिए कि - देश के प्रधानमन्त्री पद के भावी उम्मीदवार हैं । उनका चरित्र बहुत मायने रखता है - देश के लिये । क्या आपको नहीं लगता । सुकन्या देवी के बलात्कारी । मदेरणा । एन डी तिवारी । जगदीश टाइटलर । सिंघवी और न जाने कितने ऐसे लोगों की पार्टी । 

क्या लड़की के साथ गलत हरकत करने वालो को संरक्षण देगी । इनकी पार्टी के किसी ने ऐसी हरकत की । तो ये जरुर संरक्षण देंगे । ज्ञात रहे । सुबृमनियम स्वामी  इस गाँधी परिवार के खिलाफ 1 कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
Indians r poor but India is not a poor country . Says one of the swiss bank directors.
He says that - 280 lac crore of Indian money is deposited in swiss banks which can be used for 'taxless' budget for 30 yrs. Can give 60 crore jobs to all Indians.
From any village to Delhi 4 lane roads. Forever free power suply to more than 500 social projects.

Every citizen can get monthly 2000/- for 60 yrs. No need of World Bank & IMF loan.
Think how our money is blocked by rich politicians. We have full right against corrupt politicians. Itna forward karo ki pura INDIA padhe. Take this seriously,
We can forward jokes, then why not this ?
Grown ups never understand anything for themselves, and it is tiresome for children to be always and forever explaining things to them - Antoine de Saint-Exupery
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
When two people are meant for each other . No time, is too long, No distance, is too far . & No one can ever tear them apart .

ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
THE THINGS SEEM SMALL BUT THEY COUNT -
1 दोपहर के बाद सूरज की गर्मी के घटने के साथ ही मानव शरीर की पाचन क्रिया भी उसी अनुपात में कम होती जाती है । अतः यथा संभव रात्रि कालीन भोजन शाम 5 से 7:30 बजे तक ही कर लेना चाहिये ।
2 भोजन करते समय पानी पीने से पाचन क्रिया बुरी तरह बाधित होती है । अतः भोजन करते समय बीच में पानी नहीं पीना चाहिये । भोजन करने के 1/2 घंटा पूर्व पानी पिया जा सकता है ।
3 यदि भोजन गरिष्ठ एवं तेज मिर्च मसालेदार हो । व भोजन करते समय बीच में जोरदार प्यास लगती है । तो ऐसी स्थिति में पानी पिया जा सकता है ।
4 सामान्य तौर पर 14 वर्ष आयु के बच्चों को भोजन करने के 1/2 घंटे बाद ।  30 वर्ष आयु वालों को 1 घंटे बाद । व 30 वर्ष से ऊपर आयु वालों को भोजन  के 2 घंटे बाद पानी पीना चाहिये ।
5 यदि 12 महीने हर 1 मौसम में गर्म पानी का ही सेवन किया जावे । तो पाचन क्रिया सदैव सक्रिय एवं स्वस्थ बनी रहती है ।
6 पानी यदि ज्यादा गर्म हो । तो उसे पीने लायक बनाने के लिये उसमें ठंडा पानी मिलाकर सेवन करना उचित नहीं है ।
7 ऐसा न हो कि - गर्म पानी पीने के चक्कर में आप दिन भर में मात्र 2-4 गिलास पानी पीकर ही रह जायें । 

सामान्यतया दिन भर में । 4 से साढ़े 4 लीटर पानी । हर घंटे 2 घंटे के अंतराल से । थोड़ा थोड़ा करके पीते रहना चाहिये । कुछ ही दिनों में गर्म पानी पीने से भी तृप्ति होने लग जाती है ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
कहीं आप अनजाने में ही गाली का प्रयोग तो नहीं कर रहे । सावधान हो जाईये । क्योंकि भारत में 1 कहावत है - राम से बड़ा राम का नाम । किसी भी माँ बहिन को मैडम बोलने से पहले जान लीजिये । मैडम का मतलब क्या होता है ?
http://www.youtube.com/watch?v=bG-h5eUIYEQ
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
सोनिया की - नर मादा योजना ।
मोदी पर जमकर बरसी सोनिया -- सारे चैनलों पर ये खबर आ रही । हा हा हा हा हा । मैं कुछ नहीं कहुँगा । बहुत हँसी आ रही । वैसे हम मैडम को एकाग्र चित्त होकर सुन रहे थे । लेकिन जब मैडम " नर मादा योजना " पर आई । तो हम हड़बड़ा गये । फिर 1 कांग्रेसी ने बताया कि - मैडम " नर्मदा योजना " पर बोल रही हैं । वैसे मैडम की रैली सिर्फ 45 मिनट चली । और उनका भाषण कुल 20 मिनट भी नहीं । गिनीज बुक वाले चेक कर रहे है कि - इतने कम समय में सभा खत्म करने का कोई रिकार्ड तो नहीं टुटा ।

ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
पीपल के पेड़ की हिन्दू बहुत मनोयोग से पूजा करता है । और इसको देव वृक्ष समझता है । इसको काटना घोर अपराध माना गया है । अब तो वैज्ञानिकों ने भी इस पेड़ को प्रकृति और आयुर्वेदिक दवाओं के लिये लाभकारी सिद्ध कर दिया है । भगवान श्रीकृष्ण कहते हैं ।
ऊर्ध्वमूलमध:शाखमश्वत्थं प्राहुरव्ययम । छन्दांसि यस्य पर्णानि यस्तं वेद स वेदवित ।
अर्थात आदि पुरुष परमेश्वर रूप मूल वाले । और बृह्म रूप मुख्य शाखा वाले । जिस संसार रूप पीपल के वृक्ष को अविनाशी कहते हैं । तथा वेद जिसके पत्ते कहे गये हैं । उस संसार रूप वृक्ष को जो पुरुष मूल सहित तत्त्व से जानता है । वह वेद के तात्पर्य को जानने वाला है ।
आईये । हम भी जानें कि - पीपल के पेड़ से हमें क्या क्या लाभ मिलता है ?
1 यह 24 घंटे आक्सीजन देता है । 2 इसके पत्तों से जो दूध निकलता है । उसे आँख में लगाने से आँख का दर्द 

ठीक हो जाता है । भगवत गीता अध्याय 26 । 3 पीपल की ताज़ी डंडी दातून के लिए बहुत अच्छी है ।
4 पीपल के ताज़े पत्तों का रस नाक में टपकाने से नकसीर में आराम मिलता है । 5 हाथ पाँव फटने पर पीपल के पत्तों का रस या दूध लगाये । 6 पीपल की छाल को घिसकर लगाने से फोड़े फुंसी और घाव और जलने से हुए घाव भी ठीक हो जाते है । 7 सांप काटने पर अगर चिकित्सक उपलब्ध ना हो । तो पीपल के पत्तों का रस 2-2 चम्मच 3-4 बार पिलायें । विष का प्रभाव कम होगा । 8 इसके फलों का चूर्ण लेने से बांझपन दूर होता है । और पौरुष में वृद्धि होती है । 9 पीलिया होने पर इसके 3-4 नये पत्तों के रस का मिश्री मिलाकर शरबत पिलायें । 3-4 दिन तक दिन में 2 बार दे । 10 कुक्कुर खांसी में छाल का 40 मिली 

काढा दिन में 3 बार पिलाने से लाभ होता है । 11 इसके पके फलों के चूर्ण का शहद के साथ सेवन करने से हकलाहट दूर होती है । और वाणी में सुधार होता है । 12 इसके फलों का चूर्ण और छाल सम भाग में लेने से दमा में लाभ होता है । 13 इसके फल और पत्तों का रस मृदु विरेचक है । और बद्ध कोष्ठता को दूर करता है । 14 यह रक्त पित्त नाशक । रक्त शोधक । सुजन मिटाने वाला । शीतल और रंग निखारने वाला है ।
https://www.facebook.com/ankitasingh1234
एक टिप्पणी भेजें