02 अक्तूबर 2012

13 सवाल इस्लाम के ठेकेदारों से


क्या आप जानते हैं कि - मुहम्मद । अल्लाह । या कुरआन की बात आने पर ये मुसलमान तूफ़ान क्यों मचाने लगते हैं । और जगह जगह तोड़ फोड़ शुरू क्यों कर देते हैं  ? जाहिर तौर पर ये काफी सामान्य सी बात है कि - वे ऐसा करके अगले पर दबाब बनाने का प्रयास करते हैं । ताकि अगला घबराकर कर चुप हो जाये ।
हालांकि वे सुबह से शाम तक हम हिन्दुओं पर उंगली उठाते रहते हैं । और हमारे ग्रंथों में लिखी बातों की वैज्ञानिकता सिद्ध करने पर जोर डालते रहते हैं । साथ ही सबूत खोजते रहते हैं ।
लेकिन जब बात उनके - अल्लाह । कुरआन या मुहम्मद की होती है । तो वे तुरन्त चिल्ल पों मचाने लगते हैं । ध्यान से देखें । तो इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं है । और कोई भी गहराई में जाकर इन बातों का सार समझ सकता है ।
दरअसल इसका कारण है कि मुल्लों और उलेमाओं को ये बात भली भांति पता है कि - दुनियां में अल्लाह का कोई अस्तित्व नहीं है । और न ही मुहम्मद किसी का दूत था । ये सब महज लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए फैलाया गया जाल है । क्योंकि कुरआन फारसी में लिखा हुआ है । और ज्यादातर गैर मुसलमान को फारसी भाषा नहीं आती है । इसीलिए मुल्ले जो कहते हैं । उसे वे आँख बंद करके मान लेते हैं ।
आपमें से ज्यादातर लोगों को ये मालूम ही होगा कि - मुस्लिमों के रसूल और अल्लाह के तथाकथित दूत मुहम्मद की मौत उसकी पत्नी आयशा के जहर देने से हुई थी ( आयशा ने मुहम्मद को जहर इसीलिए दिया था । क्योंकि मुहम्मद ने लूट के दौरान अपनी 62 साल की उमृ में 9 साल की मासूम आयशा के साथ सार्वजानिक रूप से बलात्कार किया था । जब आयशा ने

मुहम्मद को जहर दे दिया । और जहर के प्रभाव से मुहम्मद दर्द के मारे तड़पने लगा । तो उसे अपने सारे कुकर्म याद आने लगे । जरा आप भी कुरआन में मुहम्मद की मौत का वर्णन देखें । और इस्लाम के बारे में अपना सामान्य ज्ञान बढ़ायें ।
- ओ आयशा ! मैं अभी खाना खाया । और उसकी वजह से दर्द महसूस होता है । और इस समय मुझे लगता है कि - जहर के रूप में मेरी महाधमनी काटी जा रही है । इशाक 119 छठी तबरी 93 । 95 । 96
- मुझे देवताओं का शाप है । क्योंकि मैंने उनका धर्म चुराने की कोशिश की । उन्हें अपमानित किया । मैंने जीवन में बहुत पाप किया है । और अपने चाचा को धोखा दिया है । इस तरह मैं अपने पूर्वजों का अभियुक्त हूँ ( गौरतलब है कि - उसने अपने चाचा ( जिन्होंने उसे पाला था । और जो कि 1 बहुत बड़े शिव भक्त थे )की हत्या कर दी थी ) इशाक 119 अबू तबीब ।
इसके बाद मुहम्मद की दर्द से तड़पते हुए मौत हो गई ।
अब बहुत ही सामान्य सा प्रश्न है । जो कि किसी छोटी बच्चे को भी समझ आ सकती है । अगर वास्तव में - अल्लाह सर्व शक्तिमान है । और मुहम्मद उसका सचमुच में दूत था । तो उसने मुहम्मद को क्यों नहीं बचाया ?

- क्या अल्लाह मुहम्मद के कुकर्मों से अजीज हो चुका था ?
- या फिर मुहम्मद किसी का दूत नहीं था । क्योंकि अल्लाह कोई था ही नहीं । और अल्लाह 1 काल्पनिक चित्रण था ।
- और सबसे बड़ी बात कि - जो अल्लाह इतना शक्तिहीन है कि - अपने सबसे प्यारे रसूल ( दूत ) को जहर के प्रभाव से नहीं बचा सका । वो इन मुस्लिमों के दुख दर्द को कैसे ख़त्म कर देगा ? हर किसी से प्रमाण और वैज्ञानिकता सिद्ध करने को बोलने वाले मुस्लिम किसी भी हालत में इन ज्वलंत प्रश्नों का उत्तर देना नहीं चाहते हैं । क्योंकि कुरआन के अध्ययन से ये साफ पता चलता है कि - अल्लाह का कहीं कोई अस्तित्व नहीं है । इसीलिए मुहम्मद के अल्लाह का दूत होने का तो कोई प्रश्न ही नहीं है । और जब मुहम्मद कोई दूत नहीं था । तो भला मुहम्मद और कुरआन के नाम पर तूफ़ान क्यों मचाते रहते हैं । ये मुल्ले ? है किसी मुस्लिम या उनके सरपरस्त मनहूस सेकुलर के पास इसका 

जबाब ? जय महाकाल ।
नोट - यह लेख किसी दुर्भावना अथवा किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने के लिए नहीं लिखा गया है । बल्कि कुरआन को विज्ञान की कसौटी पर परखने का प्रयास किया गया है ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
13 सवाल इस्लाम के ठेकेदारों से । जवाब दो । यदि तुम ईमान वाले हो ?
1 इस्लाम के मुताबिक यदि 3 दिन/माह का बच्चा मर जाये । तो उसको कयामत के दिन क्या मिलेगा ? जन्नत या जहन्नुम ?
2 मरने के बाद जन्नत में पुरुष को 72 हूरें ( अप्सरायें ) मिलेगी । तो स्त्री को क्या मिलेगा ? 72 हूरा ( पुरुष वेश्या ) ? उसमें भी वो बिना शादी के मरे तो ?
3 जिहाद का अर्थ क्या है ? आतंकवाद ?
4 बिन्मुस्लिम ( काफ़िर ) यदि अच्छे गुणों वाला हो । तो भी अल्लाह उसको जहन्नुम की आग में झोक देगा ? क्यों ? सिर्फ मूर्ति पूजा ही उसका गुनाह है ? और ये अन्याय नहीं हुआ ? खुद अल्लाह ने ही तो उसके दिल पर मुहर लगा दी है । फिर अल्लाह को क्या हक़ है । उसको ज़हंनुम में डालने का ?
5 मुहम्मद ने 9 साल की बच्ची से सेक्स क्यों किया ? वो भी 53 की उमृ में ? जैसे मोहम्मद ने ZAYD IBN को दतक लिया । वैसे ही आयशा को दतक भी ले सकते थे ? शादी करके PEDOPHILE बनाने की क्या आवश्यकता थी ?

6 अल्लाह की यदि कोई इमेज ( छवि ) नहीं है । तो उसने मुहम्मद या तो जिब्राइल से बात कैसे की ? मोहम्मद / जिब्राइल ने अल्लाह को कैसे देखा ?
7 इस्लाम / कुरआन ने दुनिया को ऐसा क्या नया दिया है । जो पहले के धर्मो / पुस्तकों में नहीं था ? ऐसा क्या नया है । जो HINDUISM में नहीं है ?
8 मुहम्मद से भी अच्छे गुण वाले लोग दुनिया में हो गए हैं । तो फिर लोगो को मुहम्मद पर ही क्यों यकीन करना चाहिए ? मुहम्मद में ऐसा कौन सा ख़ास गुण है । जो बाकी में नहीं हो ?
9 दुनिया में कोई गरीब । कोई अमीर । कोई बीमार । तो कोई तंदुरस्त । कोई जन्म से अंधा । लूला । बहरा क्यों ? अल्लाह ने उसको ऐसा क्यों पैदा किया ? कोई बच्चा बचपन में ही कोमा में चला जाये । तो ये उसके साथ अन्याय नहीं है ? उसकी क्या गलती थी । जो अल्लाह ने बचपन में ही उसको ये सजा दी ?

10 मुस्लिम मूर्ति पूजा में नहीं मानते । तो मक्का के काले पत्थर ( शिवलिंग ) के सामने क्यों झुकते है ? देखा जाए तो वो भी 1 पत्थर ( मूर्ति ) ही है ।
11 इस्लाम में 4 पत्निया जायज़ हैं । तो मोहम्मद की 19 बीविया क्यों थी ? अल्लाह ने मुहम्मद को ही ऐसा हक क्यों दिया था । वो जितनी चाहिए । जिसको चाहे । अपनी पत्नी बना सकता था ?
12 कुरान में 1000 से भी ज्यादा आयतें आतंकवाद । नाजायज़ सेक्स के बारे में बताती हैं । फिर भी मुसलमान इस्लाम छोङ क्यों नहीं देते ? क्या ऐसा तो नहीं कि - अल्लाह ने उनके दिलों पर भी मुहर लगा दी हो ?
13 यदि किसी गाँव में रहने वाले हिन्दू/ख्रिस्ती के पास इस्लाम का सन्देश पहुँचा ही न हो । और वो मर जाए । तो भी अल्लाह उसको जहन्नुम में डालेगा ? अल्लाह बार बार इसी नाइंसाफ़ी क्यों करता है ?
http://www.facebook.com/photo.php?fbid=537776452904929&set=a.402583873090855.113599.256288937720350&type=1&theater
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

इंदौर में शनिवार 1 मनचले ने 2 युवतियों को देखकर सीटी बजा दी । युवक के सीटी बजाते ही दोनों युवतियों ने उसे पकड़ लिया । और लात घूसों व सैंडल चप्पलों से उसकी सरेआम जमकर धुनाई कर दी ।
http://www.bhaskar.com/article/c-8-724028-3859656.html?seq=2&HF-6 
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
Find a guy who calls you beautiful instead of hot, who calls you back when you hang up on him, who will lie under the stars and listen to your heartbeat, or will stay awake just to watch you sleep. wait for the boy who kisses your forehead, who wants to show you off to the world when you are in sweats, who holds your hand in front of his friends, who thinks you're just as pretty without makeup on. One who is constantly reminding you of how much he cares and how lucky his is to have you.... The one who turns to his friends and says - that's her ~ Anonymous
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
कोई न मिला ऐसा जिस पर दुनियां लुटा देते । सबने धोखा दिया किस किसको बुला देते ।

दिल का दर्द दिल में दबाये रहते हैं । बयां किया होता तो महफ़िल को रुला देते ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
Life is not a dress rehearsal for some later date “ Now ” is the only time we have and the only time we have control over .Go on stage and perform your life’s role to the best of your liking ~ Anonymous
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
1 महिला अपने घर से बाहर निकली । तो अपने यहाँ 3 बूढ़े आदमी बैठे देखे । वो उनके पास गयी । और बोली - मैं आपको नहीं जानती । लेकिन शायद आप लोगों को भूख लगी होगी ? आप घर के अन्दर चलकर कुछ खा लीजिये । लेकिन उन तीनों ने यह कहकर मना कर दिया कि - हम तीनों 1 साथ आपके घर नहीं आ सकते । इसका कारण पूछने पर उनमें से 1 बूढ़े ने बताना शुरू किया - हममें से 1 - पैसा । दूसरा - 

सफलता । और तीसरा - प्यार है । अब आप अपने घरवालों से जाकर चर्चा कर लो कि - वे हम 3 में किसे अपने घर बुलाना चाहेंगे ? महिला घर के भीतर गयी । और परिवार के सदस्यों से चर्चा की । किसी ने - पैसा । किसी ने - सफलता । और किसी ने - प्यार को निमंत्रित करने के लिए कहा । आखिर कार तय हुआ कि - प्यार को ही घर में बुलाया जाये । महिला बाहर आई । और प्यार को अन्दर आने के लिए कहा । लेकिन यह क्या ? प्यार के साथ साथ सफलता और पैसा भी अन्दर आने लगे । महिला ने कहा - मैंने तो सिर्फ प्यार को घर में आने को कहा है । फिर आप तीनों 1 साथ क्यों आ रहे हैं ? तीनों बूढों ने 1 साथ कहा कि - अगर तुमने पैसा या सफलता में से किसी 1 को बुलाया होता । तो बाकी 2 बाहर ही रह जाते । मगर तुमने प्यार को बुलाया । इसीलिए जहाँ सबके लिए प्यार होगा । वहाँ पैसा और सफलता अपने आप ही चले आयेंगे । Jyoti Vig
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
जबसे दुनियां को नीम के कीटनाशक और दुसरे गुणों का पता चला । तबसे नीम को बढावा देने का काम शुरू हो गया । पर भारतबासियों ने कभी इसकी परवाह नहीं की । भारत में अभी नीम के 220 लाख पेड़ हैं । पर चीन में जहाँ कभी 1 भी नीम का पेड़ नहीं था । वहाँ अब 250 लाख नीम के पेड़ हो गये हैं । अमेरिका । अफ्रीका । लातिन अमेरिका के सब देशों में जोर शोर से नीम के ऊपर काम हो रहा है । तंजानिया में 6 लाख । उगांडा में 2 लाख नीम के पेड़ हो गये है ।
नीम 1 ऐसा पेड़ है । जो 537 कीड़ों को नियंत्रित कर सकता है । परन्तु हमारे देश में इसकी कोई कद्र नहीं है । 

हमारे वैज्ञानिक इस पर बात नहीं करते । अगर आप धूप में नीम के पेड़ के नीचे बैठें । तो 10 डिग्री तापमान का फर्क होता है । जो बहुत है । 1 तरह से नीम प्राकृतिक एयर कंडीशनर है । नीम 250 साल तक जिन्दा रहता है । और ये 1 ऐसा पेड़ है । जो नुकसान दायक कीड़े की क्षमता कम कर देता है । और अच्छे कीड़ों को बढावा देता है । जो अदभुत है । अगर GDP में नीम का फ़ायदा जोड़ा जाये । तो हर साल 25000 डालर का फ़ायदा होता है । 1 नीम के पेड़ से । जानने के लिए देखिये देवेन्द्र शर्मा जी का यह वीडियो - http://www.youtube.com/watch?v=5gUiwJTT_1c
और नीम पर कुछ अच्छी जानकारी - http://drbsirvi.blogspot.co.uk/2010/04/blog-post.html
‎माटी के पुतले ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

कब्रिस्तान की 1 कब्र में सोये मुर्दे ने आवाज लगायी । मुझे कौन यहाँ पर लाया ? किसने मुझे यहाँ पहुँचाया ? मेरे पास धन दौलत मकान जेवरात सब कुछ था । मेरे बीवी बच्चे । और मेरे अपने । यह सब किधर गया । कोई तो बताये । मेरे साथ यह सब किसने करवाया । कब्र की बगल से गुजर रहे 1 साधू ने उसे जबाब दिया - अरे बावले ! तूने ये सारी दौलत और जायदाद तथा शीशमहल जिनके लिए बनवाया था । वही लोग तुझे इस जगह पर पहुँचाकर वापस भी लौट गए हैं । और इस वक़्त उस तमाम जायदाद के लिये उनका आपस में घमासान युद्ध चल रहा है ।
माटी के पुतले तुझे कितना गुमान है । तेरी औकात क्या ? तेरी क्या शान है ?
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

चेन्नई के पास के 1 शहर में रहने वाले अप्यर लक्ष्मण लकड़ी की गाडी बनाते हैं । ये गाड़ियाँ शो पीस नहीं हैं । बल्कि चलती भी हैं । इन्होंने सबसे पहले 1 लकड़ी की 1 साइकिल बनाई । पिछले साल 1 आटो एक्सप्रेस में इनके द्वारा बनाये गये वाहन रखे गये । और इन्हें वह पुरस्कार भी मिला । ये महज सातवीं पास हैं । इनकी अब तक 7 किताबें आ चुकी हैं । इन्होंने पिछले दिनों मारुती 800 तैयार की । जिसमें engine छोड़कर सब कुछ लकड़ी का है । इस काम के लिये उन्हें कई बार पुरस्कार भी मिल चुके हैं ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
1 जौहरी की दुकान थी । जिसके बाहर बैठकर कारीगर सोने को गलाकर हथौड़ी से गहनों को आकार देता था । बगल में लोहे की दुकान थी । यहां लोहे को हथौड़े से तेज तेज पीटा जाता । 1 बार 1 सोने का कण उछलकर लोहे के कण से जा मिला । उसने देखा कि - लोहे का कण बहुत उदास है । उसने कहा - मुझे भी तो हथौड़ी से पीटा जाता है । मैं तो इतना दुखी नहीं । लोहे का कण बोला - तुम्हें तो कोई दूसरा पीटता है । लेकिन मुझे जो पीटता है ( लोहे का हथौड़ा ) वह तो मेरा अपना सगा है । अपनों की चोट ज्यादा तेज होती है । सोने का कण उछलकर बोला - तुम अपने पराये की भावना रखते हो । इसीलिये दुखी रहते हो । यह भी तो सोचो कि - यह चोट हम दोनों को सुंदर आकार में भी तो ढाल देती है । तुम्हें तो खुश होना चाहिये कि - तुम्हारे अपने ही तुम्हारा भविष्य गढ़ रहे हैं । कथा मर्म - बेहतरी के लिये हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है । तो उसका दुख नहीं मनाना चाहिए । Jyoti Vig

ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
गौतम बुद्ध के 1 शिष्य ने सीमा प्रांत ( opp border ) में धर्म प्रचार की अनुमति माँगी । बुद्ध ने कहा - उस प्रांत के लोग अत्यन्त कठोर तथा क्रूर हैं । वे तुम्हें गाली देंगे । शिष्य ने कहा - मैं समझूँगा । वे भले लोग हैं कि वे मुझे थप्पङ घूँसे नहीं मारते । बुद्ध बोले - यदि वे तुम्हें थप्पङ घूँसे मारने लगे तो ?  शिष्य ने कहा - वे शस्त्र प्रहार नहीं करेंगे । इस कारण मैं उन्हें दयालु मानूँगा ।  
इस पर बुद्ध बोलें - वे यदि शस्त्र प्रहार करें तो ? शिष्य ने फ़िर उसी तरह जबाब दिया - अगर वे मुझे मार नहीं देंगे । तो मुझे इसमें उनकी कृपा ही दिखेगी । 
बुद्ध बोले - ऐसा भी नहीं कहा जा सकता कि - वे तुम्हारा वध नहीं करेंगे । शिष्य ने उत्तर दिया  - ये शरीर रोगों का घर है । आत्मघात ( suicide ) पाप है । इसलिये जीवन धारण करना पङता है । मुझे मार कर वे मेरे ऊपर कृपा ही करेंगे । बुद्ध प्रसन्न हुये । उन्होंने उसे धर्म प्रचार की अनुमति देते हुये कहा - जो किसी दशा में दोष नहीं देखता । वही सच्चा साधु है । - Think Positive Live Positive .
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
दुनियां में हर चीज अनमोल है - 1 शिष्य ने पढ़ाई खत्म करने के बाद घर जाते समय अपने गुरु को स्वर्ण मुद्रायें गुरु दक्षिणा में दी । तब गुरुदेव बोले - ये तो तुम्हारे काम की हैं । मुझे तो गुरु दक्षिणा में वो चीज दो । जो

तुम्हारे काम की न हो । इतना सुनकर शिष्य अपने हाथों में मिटटी भर कर ले आया । और बोला - ये मेरे किसी काम की नहीं है । आप इसे अपने पास रख लीजिए । इतने में मिटटी बोली कि - मुझे बेकार समझा है । अगर मैं न रहूं । तो अनाज कैसे पैदा होगा ? तुम भूखे मर जाओगे । फिर शिष्य पत्थर के टुकड़े ले आया । और गुरु को देने लगा । तभी पत्थर बोले कि - हम नहीं होगें । तो मकान कैसे बनाओगे ? कहाँ रहोगे । फिर वह गंदगी ले आया । और बोला । ये तो किसी काम की नहीं है । आप इसे अपने पास रख लीजिए । तभी गन्दगी बोली - मुझे व्यर्थ समझते हो । अगर मैं नहीं रहूंगी । तो खाद कैसे बनेगी ?
तब गुरु ने कहा कि - यह भी व्यर्थ नहीं है । तब गुरुदेव ने समझाया कि - इस जगत में कोई भी चीज व्यर्थ नहीं है । आदमी केवल अपने अहम के कारण कई चीजों को व्यर्थ समझने लगता है । तब उस शिष्य ने अपना अहम ही गुरु को दक्षिणा में देकर 1 आदर्श शिष्य बना ।
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ

Teacher - What is a verb ? Johnny - A verd is a valve in the bicycle tyre.
Teacher - What are you saying ? Johnny - It is a complete sentence sir.
Teacher - Are you mad ? Johnny - It is a question sir.
Teacher - Dont be stupid. Johnny - It is an advice sir.
Teacher - Stop that nonsense. Johnny - its a command sir.
Teacher - You're an idiot. Johnny - Its an insult sir.
Teacher - Get out of my class. Johnny - Its an order sir.
Teacher - Oh ! Goodness ! What a boy ! Johnny - Its an exclamation sir.
Teacher - Ma God have mercy on you. Johnny - Its a prayer sir....
‎ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
कभी कभी आँसू SMILE से ज्यादा Special होते हैं । Bcoz SMILE तो सबके लिये होते हैं । पर आँसू सिर्फ़ उनके लिये होते हैं । जिन्हें हम खोना नहीं चाहते ।
‎ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
A little boy was doing his maths homework & saying - 2+5 the son of a bitch is 7 ... 3+6 the son of a

bitch is 9.
His Mom - What are you doing ? Boy - I'm doing maths homework
Mom - this is how your teacher taught you ? Boy - Yes
Infuriated, Mom asked the teacher the next day - What are you teaching my son in maths ?
Teacher - Right now, we are learning addition.
Mom - you teaching them to say 2+2 the Son of a bitch is 4 ?
Teacher after laughing - What I taught them was 2+2 The Sum of Which is 4 !
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
A wife arriving home from a shopping trip was horrified to find her husband in bed

with a lovely young woman. Just as she was about to storm out of the house, her
husband stopped her with these words - Before you leave, I want you to hear how this all came about. While I was driving along the highway, I saw this young girl here, looking tired and bedraggled, So I brought her home and made her a me al from the roast beef you had forgotten in the refrigerator. She had only some worn-out sandals on her feet, so I gave her a pair of good shoes you had discarded because they had gone out of style. She was cold, so I gave her the sweater I bought you for your birthday that you never wore because the colors didn't suit you. Her slacks were worn out, so I gave her a pair of yours that were perfectly good but too small for you now. Then, as the young girl was about to leave the house,

she paused and asked - Is there anything else your wife doesn't use anymore ?
ƸӜƷƸӜƷƸӜƷ
I wish u A Happy & A very..SUCK-SEX-FULL life..I may not be good at spellings but my wishes are Good, TRUE and from the Heart..
एक टिप्पणी भेजें